मनोरंजनराष्ट्रीय

एक विलेन रिटर्न्स के बोल्ड सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, रिलीज़ फिल्म को लगा बड़ा झटका

29 जुलाई 2022 को आने वाली फिल्म विलन रिटर्न्स इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है, लेकिन फिल्म को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस के साथ-साथ दिशा और जॉन के बीच कई हॉट सीन्स भी ट्रेलर में लोगों को देखने को मिले। इन सीन पर अब सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है।

फिल्म के कुछ सीन को हटाया गया

दरअसल आपको बता दे की फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद हर किसी को यही उम्मीद थी कि फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया जाएगा, क्योंकि फिल्म में काफी हॉट एंड बोल्ड सीन्स है। लेकिन सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को राहत की सास दी और फिल्म को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास किया। हालांकि अपनी फिल्म को नुकसान से बचाने के लिए मोहित सूरी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के आदेश को मानते हुए अपनी फिल्म में से कई दृश्यों को हटाना पड़ा।

इन सीन को हटाया गया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफसी की एक्जामिनिंग कमेटी ने दिशा पाटनी के उन सीन्स को हटाने के लिए कहा या कम करने के लिए कहा, जिसमें वह एक वह कसाई खाने में मांस खाने वाली आरा मशीन पर बैठकर जॉन अब्राहम के साथ हॉट सीन दे रही हैं, इस सीन की एक झलक ट्रेलर में भी दिखाई गई है।

वही आपक्को बता दे की इसके अलावा भी फिल्म में अभद्र शब्द और गाली सूचक शब्द भी सेंसर बोर्ड द्वारा हटाए गए हैं। इसके अलावा मोहित सूरी को फिल्म से उन सीन्स को हटाने के लिए भी कहा गया, जिसमें कसाई खाने में मशीन में शरीर के पार्ट काटते हुए दिखाए गए हैं। पूरी कट छट के बाद फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया और इसी के साथ फिल्म की लेंथ कट करके 2 घंटे 8 मिनट की कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button