मनोरंजनराष्ट्रीय

बिना शादी किये एकता कपूर बन गई माँ, अब बाप जितेंद्र को बताया इसका जिम्मेदार उन्होंने किया सब कुछ

एकता कपूर इंडस्ट्री का मशहूर नाम है टेलीविजन की दुनिया में एक से एक शानदार धारावाहिक एकता कपूर ने प्रसारित किया और कई फिल्में भी बनाई हैं. एकता कपूर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रही हैं और आज अपनी मेहनत और अपने सफल निर्माता होने की वजह से सफल जीवन भी जी रही हैं. एकता कपूर सफल निर्माता के तौर पर जानी जाती हैं।
एकता कपूर ने अपनी मेहनत और अपने हुनर के दम पर टीवी इंडस्ट्री पर अपना सिक्का जमाया एकता कपूर के करियर में उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग 130 से भी ज्यादा टीवी सीरियल प्रोड्यूस किए हैं. जो अपने आप में ही एक खास पहचान बना चुके हैं टीवी पर्दे पर.एकता कपूर के सीरियल सुपर डुपर हिट साबित हुए हैं.एकता कपूर के शो के द्वारा कलाकार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके और सफल सितारे बन चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे एकता कपूर ने सिर्फ 15 वर्ष की उम्र में बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एकता कपूर ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा बैक टू बैक के सुपरहिट टीवी सीरियल प्रोड्यूस किए और टीवी पर्दे पर छा गई. वही एकता कपूर के सीरियल के नाम कसौटी ज़िंदगी कि, कहीं तो होगा,कसम से, पवित्र रिश्ता,बड़े अच्छे लगते हैं, यह है मोहब्बते, जोधा अकबर,नागिन,कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य जैसे सुपरहिट सीरियल से खास पहचान बनाई।

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर है और एकता कपूर का फिल्मी बैकग्राउंड से पुराना रिश्ता है. उनके पिता फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर रहे हैं. सुपरस्टार की श्रेणी में गिनती की जाती है जितेंद्र की. एकता कपूर शुरू से फिल्मी दुनिया में ही करियर बनाना चाहती थी इसके लिए काफी मेहनत और लगन से आज सफल निर्माता बन गई हैं. अब निर्माता एकता कपूर डिजिटल ऐप आल्ट बालाजी पर वेब सीरीज बनाने के काम में लगी है. बॉलीवुड में 2001 में अपने करियर की शुरुआत की प्रोडक्शन में उन्होंने मैं झूठ नहीं बोलता फिल्म कुछ तो है, और कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन किया था।
वहीं एकता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 46 वर्ष की एकता कपूर हो चुकी हैं. और अपने करियर के 30 सालों में अब तक शादी नहीं की.एकता कपूर से कई बार उनके इंटरव्यू में शादी ना करने की वजह को लेकर सवाल किए गए.लेकिन एकता कपूर के इंटरव्यू दौरान शादी ना करने की वजह का कारण कई बार पूछा लेकिन उसका खुलासा नहीं किया. और एकता कपूर जवाब में यही कहती शादी धर्य कम कर देता है और मेरे अंदर धर्य कि पहले से ही कमी है।
इसी वजह से मैंने अभी तक शादी नहीं की. एकता कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मैं 17 साल की थी तभी मेरे पापा जितेंद्र ने मुझसे कहा था कि या तो शादी कर लो या फिर काम करो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं दूंगा.इसी वजह से मैंने काम को चुना.एकता कपूर शुरू से ही शादी नहीं करना चाहती थी. वह आज भी सिंगल है लेकिन एकता कपूर सरोगेसी की मदद से 27 जनवरी 2019 को एक बेटे की मां बन गई.एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है.आज एकता कपूर अपने बेटे अपने परिवार के साथ बहुत खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Related Articles

Back to top button