मनोरंजन

Ekta Kapoor की वेब सीरीज की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाई ऐसी अदाएं, लोगों के दिलों में बस गई इनकी फोटोस

प्रिया बैनर्जी वेब सीरीज की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। प्रिया बैनर्जी ने कई वेब सीरीज और फिल्मो में काम क्या है और इनकी हर वेब सीरीज तथा फिल्मो को इनकी के लिए जाना जाता है। आज प्रिया अपनी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। इसी बीच एक बार फिर प्रिया बैनर्जी ने लोगों को अपने प्यार में अंधा कर दिया है।

इस बार प्रिया ने अपनी वेब सीरीज से नहीं बल्कि अपनी पिक्चरों से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। दरअसल हाल ही में प्रिय बनर्जी ने एक बेहद ही ज्यादा फोटोशूट कराया है, और उसकी तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को बिकनी में देखा जा सकता है। इन फोटोज में एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी ने एनिमल प्रिंट रेड और ब्लैक शेड में बिकिनी पहनी हुई है।

एक्ट्रेस प्रिया पूल में मस्ती करते हुए बेहद ही फोटोज क्लिक करवाती हुई दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर और नो मेकअप लुक में सिजलिंग पोज देते हुए एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी परफेक्ट टोंड बॉडी फ्लॉन्ट की है।एकता कपूर की वेब सीरीज बेकाबू से पॉपुलर हुईं प्रिया बनर्जी की से भरी इन तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा गर्मियां हुआ है। प्रिया बैनर्जी की ये फोटोस इतनी ज्यादा है कि लोग इन्हें देखते समय अपनी पलकें नहीं झपका पा रहे हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों में इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। बता दे प्रिया बनर्जी के इंस्टाग्राम पर लाख से भी ज्यादा फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button