मनोरंजन

Elvish Yadav and FIza Chaudhary Song: एलवीश यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

Elvish Yadav Love Kataria and FIza Chaudhary New Song Meter Khench Ke Trend on Youtube: बिग बॉस ओटीटी को जीतकर आये एलवीश यादव इन दिनों हर जगह छाए हुए है, एलवीश का नया गाना यूट्यूब पर आग की तरह वायरल हो रहा है। एलवीश के नए गाने का नाम ‘मीटर खेच के’ है, ये गाना यूट्यूब पर आग की तरह छाया हुआ है। उनके इस गाने को लोग जमकर पसंद कर रहे है, बिग बॉस के बाद अब एलवीश ने अपनी इस नए गाने से पूरे यूट्यूब पर आना भौकाल मचा रखा है। बता दे की बिग बॉस को जितने के बाद एलवीश के फैन फोल्लोविंग में बड़ी ही तेज़ी से इजाफा हुआ है, आज के समय में करोड़ों की संख्या में उनके फैन है। वही ये गाना बिग बॉस से लौटने के बाद एलवीश का पहला गाना है, जो की काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।


हालही में एलवीश की फैन फोल्लोविंग तब देखने को मिली जब उनके मीटअप में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे थे, बता दे की इन दिनों एलवीश का नया गाना यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड का रह है और इस गाने में उनके साथ फ़िज़ा चौधरी, लव कतरिअ, अर्चित और लक्ष्य भी दिखाई दे रहे है।



ये गाना यूट्यूब पर अभी 16वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और लाखों लोगों ने इस पसंद भी किया है और मिलियन की संख्या में व्यूज मिले है।

Related Articles

Back to top button