टेलीविजनमनोरंजन

Elvish Yadav को लगा बड़ा झटका, घर में टूटा दुखों का पहाड़ अचानक हुई 75 लाख रुपए की चोरी

Elvish Yadav को लगा बड़ा झटका, घर में टूटा दुखों का पहाड़ अचानक हुई 75 लाख रुपए की चोरी

मनोरंजन की दुनिया मे इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 TRP की टॉप लिस्ट मे है। ओर जब से यूट्यूबर एलवीश यादव की एट्री बिगबॉस के घर मे हुईं है तब से ये शो और ज्यादा चर्चा मे बना हुआ है। एलवीश यादव जाने माने युटुबर है। एलवीश की तगडी फैंस फोल्लोइंग है। और बिगबॉस शो को जीतने के सब से प्रबल दावेदार माने जाते है। यह शो अपनी पुरे होने की चरम सीमा पर है। बिगबॉस की फेनाले के अब कछु ही सप्ताह बचे हुए है। इसी बिच बिंगबॉस के घर मे बंध सदस्यो को मिलने उनके परिवार से कोई एक सदस्य मिलने कुछ वक्त के लिए बिगबॉस के घर मे दाखला होते दिखाया गया है।

बेबिका धुर्वे को मिलने उसके पिता जनार्दन जो एक जाने माने ज्योतिष आचार्य है वह बीबी होटल वाले टास्क में वह घर में एंटर हुए। उन्होने घर के सभी सदस्यों से बात की उन्हें आशीर्वाद दिया और उनके लिए भविष्यवाणी भी की। इसी बिच उन्होंने एलवीश यादव और मनीषा रानी के फ्यूचर के बारे मै ऐसे दावे किये जिसे सुनकर कुछ लोग हस पड़े वही कुछ लोग हैंरान रह गए।

एलवीश यादव के घर हुईं चोरी

एलवीश यादव के यूट्यूबर के चैनल पर डेली व्लॉग में उनके पिता ने बताया कि नया घर जो बन रहा है, वहां से चोरों ने उनके घर से काफी सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि वो बिग बॉस में गए और इधर रात में लोहे की प्लेट लेकर चोर चले गए। साथ ही एल्विश के पापा की कार, जो कि सड़क पर खड़ी थी, उसको भी किसी ने ऐसी टक्कर मारी है, जिससे उसमें काफी डेंट आया है और पीछे की लाइट भी बुरी तरह से टूट गई है। एल्विश के पापा ने बताया 75 रुपये का चूना लग चुका है।

Related Articles

Back to top button