टेलीविजनमनोरंजन

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2: यूट्यूबर एलविश यादव के लिए निकला काफिला, Elvish Army ने दिखाया स्टंट

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2: यूट्यूबर एलविश यादव के लिए निकला काफिला, Elvish Army ने दिखाया स्टंट

एलवीश यादव जाने माने युटुबर है। एलवीश की तगडी फैंस फोल्लोइंग है। और बिगबॉस शो को जीतने के सब से प्रबल दावेदार माने जाते है। यह शो अपनी पुरे होने की चरम सीमा पर है। जब से यूट्यूबर एलवीश यादव की एट्री बिगबॉस के घर मे हुईं है तब से ये शो और ज्यादा चर्चा मे बना हुआ है। एलवीश नोएडा के रहने वाले है। और उनकी फैन फॉलोइंग काफ़ी बड़ी है। एलवीश को बिगबॉस मे जीताने के लिए उनके समर्थक ने गाड़ियों के काफीलो के साथ बड़ी रैली निकाली इतना ही नहीं एक्सप्रेसवे पर जमकर स्टैंटबाजी करते भी देखा गया और रील भी बनाई।

एलवीश के समर्थक के द्वारा स्टैंटबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। ट्रैफिक पुलिस और एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने 3 वाहनों को सीज किया है। वायरल हो रही वीडियो मे दर्जनों गाड़ियों से कई युवकों को एक्सप्रेसवे पर रैली निकालते देखा जा सकता है। पुलिस ने जांच की तो पता चल पाया है। ये गाड़ियों का काफिला एलवीश यादव के सनार्थको का है। उनके फैंस को एलवीश की आर्मी कहा जाता है। बिगबॉस ओटीटी 2 मे वीकेंड के वार मे सलमान खान ने एलवीश यादव की जमकर फटकार लगाई थी तब से एलवीश की आर्मी की चर्चा होने लगी है।

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जारी बयान में कहा है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर 6 अगस्त को ट्रैफिक पुलिस और एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने 3 वाहनों (1 वरना कार और 2 स्कॉर्पियो) को सीज किया है. अन्य गाड़ियों की पहचान कर करवाई की जा रही है.।

Related Articles

Back to top button