मनोरंजन

बेकाबू हुई फेंस लगातार अमेरिकन सिंगर Enrique Iglesias के होटों को चूमती रही, video वायरल

बेकाबू हुई फेंस लगातार अमेरिकन सिंगर Enrique Iglesias के होटों को चूमती रही, video वायरल

अमेरिकन सिंगर एनरिक इग्लेसियस की पूरी दुनिया मे क्रेजी फैंस फोलोइंग है। खासकर लड़किया इनकी लिए पागल हो जाती है। एनरिक इग्लेसियस के गाने ज्यादातर रोमांटिक और काफी बोल्ड होते है। जो आज के युवा पीढ़ी काफी पसंद करते है। एनरिक लाइव स्टेज शो के लिए पूरी दुनिया में गूमते रहते है। वो जहां जाते है उनके फैंस उनके पीछे वहा पहुंच जाते है। हाल ही मे उनकी एक फैंस के साथ ऐसे हरकती करदी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। फैंस के साथ उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एनरिक मुश्किल से फैंस से पीछा छुड़ा के भागे

दरहसल एनरिक रात को वीडियो शूट करने लास वेगास पहुंचे थे। यहां एनरिक काफी फैंस पहले से मौजूद थे। वही एक लड़की सेल्फी लेने एनरिक के पास आई तब एनरिक ने उस लड़की के गालों पर किस किया। इसके बाद लड़की इतनी बेकाबू हो गई के वो लगातार एनरिक के होटों को चूमना शुरु कर दिया और बिना रुके वो एनरिक के होटो को चूमती रही। फैन के ऐसा करने से एनरिक चौंक जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं। बाद में वह खुद को छुड़वाकर भाग जाते हैं। ओर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सिंगर एनरिक इग्लेसियस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया

इस वीडीयो को खुद एनरिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है। कुछ ही मिनटों मे यह वीडीयो आग की तरह सोशल मीडिया पर फेल गया और शेयर होने लगा। इस वीडीयो को शेयर करते हुए एनरिक इग्लेसियस ने केप्शन में लिखा है शुक्रवार की रात #LASVEGAS. @resortsworldlv में आज रात मिलते हैं!!!!’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि लड़की की किस्मत अच्छी थी। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ये गलत हरकत है। हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी दिखे जिन्होंने कहा कि ‘ऐसा करना उनका सपना है।

Related Articles

Back to top button