मनोरंजन

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने कैमरे के सामने दिए थे न्यूड पोज़, भूलकर भी सबके सामने न देखें ये फोटोज

Esha Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भले ही फ़िल्मी पर्दे से काफी लम्बे समय से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आये दिन वो अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उनकी ऐसी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। ईशा गुप्ता बीते दिनों अपने न्यूड लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Esha Gupta

बता दें कि साल 2007 में ईशा गुप्ता ने फेमिना मिस इंडिया कंपटीशन में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में उन्होंने तीसरा स्थान प्राप्त किया था। लेकिन उसके बाद ईशा ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था।

Esha Gupta

ईशा गुप्ता ने मिस इंडिया बनने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ईशा ने पहली फिल्म इमरान हाशमी के साथ की थी। जन्नत 2 से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की।

Esha Gupta

जन्नत 2 फिल्म में अभिनय के बाद ईशा गुप्ता ने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता था। इसके बाद ईशा ने कॉमेडी फिल्म हमशकल्स, हॉरर थ्रिलर राज 3 डी और बादशाहों जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाया।
Esha Gupta

पिछली बार साल 2017 में ईशा गुप्ता ने बादशाहों फिल्म में नजर आई थी। लेकिन उसके बाद से ईशा बॉलीवुड फिल्मों से गायब चल रही हैं। हालांकि ईशा ने अभी हालही में आश्रम वेबसिरिज में अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा दिया था। अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button