मनोरंजन

Esha Gupta ने कोर्ट के अंदर ना ही ब्रा और ना ही पहनी शर्ट फिर भी झुक कर दिये पोज, सिर्फ कोट की एक बटन की बंद दिख गया सब कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी मॉडल और एक्ट्रेस को मात देती है। सुपर ईशा गुप्ता के फैंस उनके फोटो शूट के लिए बेकरार रहते हैं। वही ईशा गुप्ता भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है, वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच ईशा गुप्ता ने एक और फोटो शूट करवाया है लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें पार करती है। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस अपनी से हर किसी को दीवाना बना रही है।

ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने ये कोट ब्रालेस होकर पहना है। तस्वीरों में ईशा गुप्ता कैमरे के सामने ब्रालेस होकर ना केवल पोज देती नजर आ रहीं है बल्कि कैमरे के सामने इतनी ज्यादा झुक गईं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया। ईशा गुप्ता ने कोट के अंदर कुछ भी नहीं पहना है और उन्होंने अपने कोर्ट के बटन भी खोले हुए हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर उनके सभी फैंस क्लीनकर दिया हैं।

esha

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस कोट के साथ नीचे जालीदार पैंट पहनी हुई है। एक्ट्रेस इस जालीदार पैंट में भी अपनी बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button