मनोरंजन

ईशा गुप्ता ने शूट किया बोल्ड वीडियो, फोन की टॉर्च जलाकर ऐसी हरकतें करती दिखीं कि फैंस हैरान रह गए

Esha Gupta Bold Video: बॉलीवुड की सुपरहॉट व बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अदाओं ने फैंस को दीवाना बनाया है। वहीं ईशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, आए दिन एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ईशा का एक और बोल्ड वीडियो सामने आया है जिसमें वो फोन की टॉर्च जलाकर मिरर के वीडियो शूट कर रही हैं। यह वीडियो काफी बोल्ड है। यह बोल्ड वीडियो मिनटों में वायरल हो गया। इस वीडियो में ईशा रिवीलिंग ड्रेस ऐसी हरकतें करती दिखीं कि फैंस हैरान रह गए।

रिवीलिंग गाउन में दिखाई अदाएं
वीडियो में ईशा पर्पल गाउन पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर गाउन को पहना है। इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है। एक्ट्रेस की ये गाउन हाई थाई स्लिट भी है जो एक्ट्रेस को और भी हॉट लुक दे रही है।

फोन की टॉर्च जलाकर की हैरान कर देने वाली हरकतें
ईशा गुप्ता न वीडियो में ना केवल रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं बल्कि फोन की टॉर्च जलाकर मिरर के सामने ऐसी हरकतें कर रही हैं, जिन्हे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। वीडियो में ईशा बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को बेचैन कर दिया। वीडियो के अलावा ईशा ने इस ड्रेस को पहनकर बोल्ड फोटोशूट भी करवाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा आखिरी बार ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में दिखी थीं। जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Related Articles

Back to top button