मनोरंजन

बालकनी में टॉपलेस होकर खड़ी हो गईं ईशा गुप्ता, खुलेआम फैंस देखते रहे ‘नजारा’, खुद शेयर की फोटो

बॉलीवुड की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की फोटोज का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहते हैं। ईशा गुप्ता अपनी हर एक फोटो में बोल्डनेस और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि फैंस फोटोज देख अनकंट्रोल हो जाते हैं। उनकी तस्वीरों से नजरे ही नहीं हटा पाते हैं। वहीं कुछ फैंस उनकी तस्वीरें देख खुद ही शर्म से लाल हो जाते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी ईशा गुप्ता ने भयंकर सर्दी में सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फोटोज देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस तस्वीर को ईशा गुप्ता ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ईशा की हॉट लुक वाली यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

टॉपलेस होकर ईशा गुप्ता हुईं खड़ी
इन लेटेस्ट तस्वीरों में ईशा गुप्ता टॉपलेस लुक देती हुए में नजर आ रही हैं। इस हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की ये तस्वीरें पहाडिय़ों के बीच की है, जहां पर अपने होटल की बालकनी में ईशा गुप्ता टॉपलेस होकर खड़ी नजर आ रही हैं।

फ्लॉन्ट किया कातिलाना फिगर
ईशा गुप्ता इस फोटो में सिर्फ डेनिम जींस पहनी हुई हैं और शरीर के ऊपर कुछ भी नहीं पहना है। तस्वीर में यह हसीना टॉपलेस होकर अपने बालों को लहराती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरे की तरफ अपना फेस करके एक भी फोटो नहीं क्लिक करवाई। तस्वीरें पीछे से ली गई हें। अपने टॉपलेस लुक की कई फोटोज को ईशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में फैंस उनके किलर लुक्स को देख पसीने-पसीने हो गए।

Related Articles

Back to top button