मनोरंजन

सेक्स सीन के लिए इस ऐक्ट्रैस को खुद अपने पति ने की थी मदद, बोली मे आंख बंद कर के…

सेक्स सीन के लिए इस ऐक्ट्रैस को खुद अपने पति ने की थी मदद, बोली मे आंख बंद कर के…

बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी एक जानी मानी अभिनेत्री है। अपने अभिनय के दम पर कीर्ति ने अपने पैर बॉलीवुड इंडस्ट्री मे जमा चुकी है। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में अपने ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी कीर्ति की अभिनय को काफी पसंद करतें है। कीर्ति ने अमिताभ बच्चन के साथ ’पिंक’ और ’उरी दी सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसे फिल्मों मे अभिनय कर के सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा है। कीर्ति ने बहुत से वेब सीरीज में काम कर चुकी है। लेकीन ’फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज से वो काफी चर्चा मे आने लगी। इस वेब सीरीज ने कीर्ति ने काफी बोल्ड सीन दिये है।

हाल ही मैं कीर्ति कुल्हारी ने एक इंटरव्यू में अपने जिंदगी से जुड़ी ऐसे बहुत सी बातो को शेयर किया है। बता कीर्ति अपने पति साहिल सहगल से तलाक ले चुके है। लेकीन अपने पूर्व पति की तारीफ करते कीर्ति ने बताया के साहिल बिलकुल भी इनसिक्योर नई है। उन्होंने ’फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ में इंटिमेट सीन करने मे काफी मदद की थी। उन्होंने मुझे काफी मोटिवेट किया था। साथ ही दूसरी शादी करने के सवालों के साथ कैसे डील करनी है वोह तक सिखाया है।

एक्स हसबैंड ने की थी मदद

कीर्ति ने बताया के उनकी शादी 2016 मे हुई थी। मेरे एक्स हसबैंड ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। वो बिकुक इनसिक्योर नही थे। वो ऐसे इंसान नही थे जिन्हे स्क्रीन पर किस करने में या इंटिमेट सीन देने से कोई एतराज़ था। किरदार की जरूरत के हिसाब से उन्होंने मुझे ढलने के लिए आत्मविश्वास और सपोर्ट दिया था। ’फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ में इंटिमेट सीन करने के लिए साहिल ने मुझे काफी सपोर्ट किया था।

Related Articles

Back to top button