बॉलीवुडमनोरंजन

Don 3 Release Date: Shahrukh Khan की जगह डॉन बनकर आ रहे है Ranver Singh, जानिए फुल अपडेट

Don 3 Release Date: Shahrukh Khan की जगह डॉन बनकर आ रहे है Ranver Singh, जानिए फुल अपडेट

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने ‘डॉन’ फ़िल्म की फ्रैंचाइज़ी से किनारा कर लिया है। शाहरुख़ ने डॉन 2006 और डॉन 2 2011 फ़िल्म मे डॉन का किरदार निभाया था जो लोगो को काफ़ी पसंद आया था।

डॉन 3 मे शाहरुख़ खान को लेकर कही अटकले लगाई जा रही थी। लेकिन शाहरुख़ ने डॉन 3 के लिए किनारा कर लिया और फ़िल्म मेकर्स फरहान खान ने डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया.

फरहान ने रणवीर सिंह को डॉन फ़िल्म के अगले पार्ट के लिए नाम की घोषणा करते हुए डॉन 3 का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। दर्शक डॉन 3 का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है थे। फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डॉन 3 की जानकारी देते हुए लोगो को नये डॉन से पर्दा उठाया।

डॉन 3 मे केवल रणवीर सिंह के अलावा अभी तक कोई एक्टर्स फाइनल नहीं हुए हैं। और इस वजह से डॉन 3 की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई है।

तो इस सीरीज के फैंस को इंतजार करना होगा ताकि वो जान सकें कि डॉन 3 की शूटिंग कब शुरू होगी. उन्हें कोई भी अपडेट पाने के लिए निर्माता के सोशल मीडिया अकाउंट और खबरों पर नजर रखनी होगी।

डॉन 3 के ट्रेलर की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। हालांकि, मेकर्स जल्द ही इसकी शुरुआत कर सकते हैं।

डॉन 3 फ़िल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉन 3 मे रणवीर सिंह के साथ कियारा अडवाणी मुख्य किरदार मे नजर आ सकती है। वही फ़िल्म की रिलीज़ की बात करें तो ’डॉन 3’ साल 2025 मे रिलीज़ होंगी।

Related Articles

Back to top button