मनोरंजनराष्ट्रीय

आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश अब करने लगी है एडल्ट फिल्मों में काम, बढ़ गई थी मजबूरियां

आंख मार अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीक्वेंस में दिखाई देने के बाद प्रसिद्धि के लिए उठीं। प्रिया के हाव-भाव से लोग इतने प्रभावित हुए कि उनका जिक्र हर जगह हो गया। अब भी, कई लोग उन्हें विंक गर्ल के रूप में संदर्भित करते हैं। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया की लगातार यूजर हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं, जिससे ये बताना नामुमकिन है कि ये वही प्रिया प्रकाश हैं. छवियों में प्रिया की उपस्थिति में काफी बदलाव आया है, और उनके अनुयायी चकित हैं।

हाल की तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने एक आदिवासी महिला का लुक लिया है. उसकी नाक में नथुने हैं, उसके बाल बंधे हुए हैं, और उसकी बाहें उसके हाथों में हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेहद उदास लुक देते हुए बेहद दुखदायी एक्सप्रेशन दिया है। इसी तरह प्रिया प्रकाश के चाहने वाले भी इस राज्य में उनकी मूर्ति को देखकर हैरान रह जाते हैं। प्रिया की तस्वीरों पर कई फॉलोअर्स कमेंट कर रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

इस लुक के पीछे की वजह जानिए

कृपया सूचित करें कि प्रिया प्रकाश की उपस्थिति एक ब्रांड प्रचार के लिए एक फोटोग्राफी का परिणाम है। लोग इस फोटो पर उन्हें चिढ़ा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि यह उनका असली रूप है। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश के 7.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं जबकि केवल 94 लोग ही फॉलो करते हैं। विक्की कौशल भी प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से एक हैं। प्रिया ने अपनी प्रोफाइल पर कहा- Calm’s Place of Work

जानिए किस मूवी में करा है काम

इसी साल 9 फरवरी को प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ का 25 सेकेंड का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लोकप्रिय हुआ। इसके बाद ही वो रातों-रात सनसनी बन गईं। प्रिया 22 साल की हैं और केरल की हैं। प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज की छात्रा है। प्रिया को मॉडलिंग का भी शौक है और उनके कई म्यूजिक वीडियो अब तक रिलीज हो चुके हैं. इसके अलावा उन्हें डांस और सिंगिंग का भी शौक है। काम के मामले में, अभिनेत्री जल्द ही ‘श्रीदेवी बंगला’ में नजर आएंगी, जो उनकी पहली हिंदी फिल्म है, जो पूरी हो चुकी है लेकिन अभी भी पोस्ट-प्रोडक्शन में है। इसके अलावा, वह ‘विष्णु प्रिया’ से कन्नड़ में अपनी शुरुआत कर रही हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Back to top button