मनोरंजनराष्ट्रीय

मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, लोग कर रहे है ठीक होने की दुआ हॉस्पिटल में भर्ती

सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि उन्हें दो दिन पहले ही हार्ट अटैक आया था. इसके बाद एंजियोप्लास्टी करनी पड़ी थी अब ठीक है. सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा अपने हार्ड टेक को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो यह आपके साथ खड़ा होगा सके. मुझे कुछ दिन पहले ही हार्ड अटैक आया था. एंजियोप्लास्टी हुई थी स्टेट लगाया गया था.

मेरा हार्ड बहुत मजबूत

मेरे डॉक्टरों ने कहा कि मेरा हार्ड बहुत ज्यादा मजबूत है. में उन तमाम लोगों का तहे दिल से धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने समय पर मेरी मदद की और जरूरी कदम उठाए यह पोस्ट मेरे फैंस के लिए है मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं. कि अब मैं बिल्कुल स्वास्थ्य हूं फिर से नया जीवन जीने के लिए मैं एक बार फिर से तैयार हूं.

फिटनेस पर रखती हैं खास ध्यान

सुष्मिता सेन 47 वर्ष की है. वे हमेशा अपने आपको फिट रखती हैं वे बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर में से एक है सोशल मीडिया पर फिटनेस की वीडियोस फिटनेस के बारे में हमेशा शेयर करती रहती है. सुमित्रा के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

मिस वर्ल्ड जीतने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम

1994 में जब सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया इसके बाद से ही फिल्म ऑफर की लाइन लग गई बड़े-बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुष्मिता को अपनी फिल्म से डेब्यू करना चाहते थे. तब सुष्मिता ने उस समय के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक महेश भट्ट की फिल्म साइन की फिल्म का नाम था दस्तक यह एक ब्यूटी क्वीन सिर फिरे आशिक की कहानी थी। जो कि इस फिल्म से सुष्मिता का फिल्म सफर शुरू हुआ था।

Related Articles

Back to top button