बॉलीवुडमनोरंजन

Actress Death: मशहूर एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र रेखा तक की करीबी का अचानक हुआ निधन, सामने आई बुरी खबर

Famous Bolywood and Marathi Film Actress Seema Dev Death: बॉलीवुड से अभी अभी एक अब्दी दुखभरी खबर सामने आ रही है, दरअसल बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा का अचानक निधन हो गया है, 24 अगस्त को मशहूर अभिनेत्री सीमा देव ने दुनिये को अलविदा कह दिया है। बता दे की ये समय पूरे बॉलीवुड के लिए काफी दुःख भरा है। मशहूर अभिनेत्री सीमा देव ने 83 साल की उम्र में दुनिया को अविद्या कह दिया है, उनके अचानक निधन से पूरा बॉलीवुड खामोश हो गया है। अभिनेत्री के निधन की जानकारी फिल्म निर्माता अभिनय देव ने दी है, जब से उनके निधन की खबर सभी लगातार दुख प्रकट कर रहे है और सभी बहुत निराश है।


बता दे की उन्होंने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना धर्मेंद्र एक्ट्रेस रीना रोया रेखा और सत्रुहन सिन्हा जैसे कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्री के साथ काम किया है और वो 80 के दसक की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है। उन्होंने मिया बीबी राज़ी फिल्म से फिम इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और कई सुपरहिट फिल्में दी है, उन्होंने एक्टर रमेश देव से शादी की थी जिनका पिछले साल की फरवरी महीने में निधन हुआ था और अब अभिनेत्री सीमा देव भी नहीं रही।




इन फिल्मों में किया काम ( Actress Seema Dev Movies Full List)

बता दे की उन्होंने ‘भाभी की चूड़ियां’, ‘दस लाख’, ‘कोशिश’, ‘कोरा कागज’, ‘संसार’ और ‘सुनहरा संसार’ जैसी कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है।

Related Articles

Back to top button