मनोरंजन

फेमस एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही बिना शादी किए ही हो गई है प्रेग्नेंट ? सोशल मीडिया पर तस्वीर आई सामने लोग दे रहे है जमकर बधाई

बॉलीवुड की डांसर हीरोइन नोरा फतेही जब देख किसी फिल्म में आइटम सॉन्ग देती है तो वह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा देता है। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में भी काम किया है और वहां भी उन पर जमकर लोगों ने प्यार बरसाया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर उनसे जुड़ी रहती है। इसी बीच नोरा फतेही की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि नोरा फतेही प्रेगनेंट हो गई है। लोगों का मानना है कि नोरा फतेही बिना शादी किए ही मां बनने वाली है।

बता दे ये वीडियो रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट का है। इस रियलिटी शो में नोरा फतेही बतौर जज बनकर पहुंची थी। इसी दौरान नोरा ने शो के बाकी जज नीतू कपूर, मर्जी पेस्तोनजी और टेरेंस लुईस के साथ मिलकर यह वीडियो बनाई थी, और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

वीडियो के शुरू होते ही कोरियोग्राफर और शो के जज मर्जी पेस्तोनजी नोरा से कहते नजर आते हैं कि हम तो प्रेग्नेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और नोरा खुद को देखने में व्यस्त हैं।’ इस पर नोरा मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं, ‘क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर पहने लगा लोगों को लगने लगा कि नोरा मां बनने वाली हैं। हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि ये सभी नोरा फतेही की नहीं बल्कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की बात कर रहे थे, आपको बता दे कि यह वीडियो उसी दौरान का है जब आलिया भट्ट मां बनने वाले थी। उस दौरान आलिया भट्ट शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थी। खैर जो तस्वीर अपने ऊपर देखि है वो पूरी तरह फ़र्ज़ी है हुए एडिट की हुई है और इसी तस्वीर को देखकर खुश लोग उन्हें बधाई भी दे रहे है।

Related Articles

Back to top button