मनोरंजन

Nora Fatehi से लिपटकर फूट-फूटकर रोई फैन, जानिए किस बात पर एक्ट्रेस को किया जा रहा ट्रोल

अपने डांस के बलबूते नोरा फतेही ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बना लिया है। एक्टिंग में भेल ही उन्हें ज्यादा सफलता न मिली हो, लेकिन डांस के मामले में तो हर किसी पर उनका जादू न चलता है। आज के दौर में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में नोरा के स्पेशल डांस नंबर के बिना पूरी नहीं होती हैं। हाल ही में नोरा ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आईं थी, जिसमें उन्होंने एक स्पेशल मानिके गाना किया था। इस एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन नोरा के गले लगकर जोर-जोर से रोते हुए दिखाई दे रही है।

Nora Fatehi Viral Video

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नोरा फतेही की एक फैन उनसे मिलने झलक दिखला जा 10 के सेट के बाहर पहुंचती है, यहां पर नोरा फतेही को देखकर वह फैन फफक-फफक कर रोने लगी, जिसे देख कर सभ हैरान रह गए। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी इस फैन को गले लगा लिया और उसके बारे में पूछते हुए चुप कराया। अपनी फैन के माथे पर प्यार से किस किया और ढेर सारी बातें की। नोरा का ये जेश्चर फैंस को काफी पसंद आया, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इस लिए नोरा फतेही हो रही ट्रोल
नोरा फतेही के फैन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर मिली जुली प्रतिक्रिया कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये सेट पर तो फूट-फूटकर रोते हैं, लेकिन एक फैन जब इनके सामने रो रहा है, तो उनकी आंखों में एक आंसू भी नहीं है’। वहीं कुछ यूजर्स ने तो फैन के आंसूओं को ही नकली बताते हुए नजर आए और उनका मजाक उड़ाया।

Related Articles

Back to top button