मनोरंजनराष्ट्रीय

पिता आमिर खान की तीसरी शादी पर बेटी इरा खान ने किया खुलासा, बताया सब कुछ

आमिर खान बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने अपनी अभिनय से बॉलीवुड में सिक्का जमा लिया है। आज में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में आते हैं। आमिर खान अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और उनकी दो शादी पहले से हो चुकी है और उन दोनों शादी से उन्हें तलाक भी ले लिया है और अब उनकी तीसरी शादी की बात मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है।

हालांकि आमिर खान की बेटी इरा खान आमिर खान की तीसरी शादी पर एक बड़ा बयान देते हुए यह कहा था कि “अगर मेरे पिता तीसरी शादी करेंगे तो मैं उनसे बात नहीं करूंगी।” आमिर खान का नाम जब से तीसरी शादी को लेकर सुर्खियों में रहा तब से उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ रिश्ते भी सुर्खियों में रहा।

फातिमा शेख और आमिर खान को आए दिन इवेंट में देखा जाता था और इसके अलावा फातिमा शेख ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार भी निभाया था। हालांकि अब तक आमिर खान की तरफ से उनकी तीसरी शादी पर कोई भी बयान दर्ज किया नहीं गया है और ना ही वह फातिमा शेख के साथ रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की राय देना चाहते हैं।

इरा खान दिखने में काफी खूबसूरत है और इरा खान की तस्वीर आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और इरा खान अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल इरा खान ने मीडिया में बयान दिया था कि “अगर आमिर खान तीसरी शादी करेंगे तो वह उनसे कभी बात नहीं करेंगे।” इरा खान अपनी तस्वीरों के अलावा अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना खान की बेटी है और वह अपने भाई जुनैद के साथ यूएस में रहती है।

Related Articles

Back to top button