मनोरंजनराष्ट्रीय

पिता बोनी कपूर से नफरत करते थे अर्जुन कपूर, जान्हवी और ख़ुशी की वजह से हो..

फिल्मो के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक Boney Kapoor के चार बच्चों – अर्जुन, अंशुला, जान्हवी और खुशी कपूर हैं, जिन्हें वो बेहद प्यार करते हैं. बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे अर्जुन और अंशुला. वे लगभग एक दशक से ज्यादा समय तक एक साथ रहे. वहीं श्रीदेवी से प्यार होने के बाद बोनी और श्रीदेवी ने शादी कर ली. उनकी दो बेटियां हैं, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर.

साल 2012 में अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू से पहले मोना शौरी की कैंसर से मृत्यु हो गई थी और श्रीदेवी की ने साल 2018 में दुबई में अपनी आखिरी सांस लीं. श्रीदेवी के निधन के बाद उनका पूरा परिवार एक साथ खड़ा हुआ. अर्जुन और अंशुला अपने पिता के दुःखी होने पर उनके साथ खड़े रहे, और बाद में अपनी सौतेली बहनों का भी उन्होंने पूरा साथ दिया.

अर्जुन ने एक बार अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से बात की थी, उन्होंने कहा था, ‘मेरी मां की परवरिश मेरे दिमाग में आ गई. उसने मुझे अपने पिता के साथ दुख की घड़ी में रहने के लिए कहा था. क्योंकि उन्होंने प्यार का रास्ता चुना और मैं फिर से प्यार में पड़ने के लिए अपने पिता का सम्मान करता हूं. हम 2021 में यहां बैठे यह कहते हैं कि आप सिर्फ एक बार प्यार में पड़ते हैं.’

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि ‘वह कई बातों से नाराज होते थे और शायद अपने पिता के साथ दोबारा नहीं जुड़ पाते. यह जान्हवी और खुशी के लिए नहीं होता. अर्जुन ने कहा, मैं अपने पिता के साथ उतना नहीं रहा जितना मैं चाहता था.

मुझे बार-बार कहा जाता है कि मैं उनके जैसा हूं, लेकिन मुझे दिखाई नहीं देता. जान्हवी और ख़ुशी से मिलने के बाद मैं अब ये कर पाया हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मैं अपने पिता से उन दोनों की वजह से ज्यादा प्यार करता हूं. मैं अपने पिता को एक अलग नजरिए से देख पाया हूं. अगर मैंने जाह्नवी और खुशी के साथ अपना बॉन्ड शेयर नहीं किया होता तब मुझे कई बातों पर नाराजगी होती’

Related Articles

Back to top button