बॉलीवुडमनोरंजन

Fatima Sana Shaikh ने बिना ब्रालेट की पहनी ड्रेस, बंद कमरे में दिए एक से बढ़कर एक पोज


Fatima Sana Shaikh ने बिना ब्रालेट की पहनी ड्रेस, बंद कमरे में दिए एक से बढ़कर एक पोज


आमिर खान जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ दंगल फिल्मी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री फातिमा सना शेख अक्सर सुर्खियो में बनी रहतीं है। फिर चाहे वह बात उनके निजी जिंदगी से जुड़ी हुई हो या उनके प्रोफिसनल जिंदगी से जु़डी हुई हो। लेकीन ज्यादातर फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियो में रहतीं है। खूबसूरती की बला फातिमा ने बचपन से ही ऐक्टिंग को अपना कैरियर चुन लिया था। बाल कलाकार के रुप मे उन्होनें कुछ फिल्मों में काम किया था।

सना सोशल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रहती है। उनके फैंस अनके फोटो को देख बेकाबू हो जाते है। क्योंकि उनका बोल्ड और बिंदास उनके फोटो मे नजर आता है। उनकी फोटा पर लाखो में लाईक आने लगते है। हाल ही में उनके कुछ हॉट फोटो ने सोशल मीडिया के तापमान को और ज्यादा गरम कर दीया है। सना का यह ग्लैमर अदाज़ पहले से और ज्यादा बोल्ड और बिंदास होता जा रहा है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ग्लेमर फोटा साझा किए।

सना के लेटेस्ट फोटा में वह ब्रालेस नजर आ रही है। यह लेटेस्ट फोटा उन्होनें अपने घर में लिए है। ब्लैक ड्रेस में कमाल की लग रहीं फातिमा को जिसने भी देखा वो हैरान है और कहा जा रहा है कि इस तरह के लुक के साथ वो काफी नजर आती हैं। फातिमा सना शेख ने इस तस्वीरों के साथ किसी तरह का कैप्शन नहीं लिखा है बल्कि ब्लैक कलर का दिल वाला इमोजी डाला है। इसके बाद उनके फैंस काफी बातें कर रहे हैं और एक ने लिखा है, दंगल की मेरी फेवरिट। एक ने लिखा, ”अगर तुम इस तरह मेरी सफेद दीवारों पर अपने घाव लगाओगे तो शायद मैं बेहोश हो जाऊंगा!” एक का कहना है, ”बेहद सुंदर।”

Related Articles

Back to top button