मनोरंजनराष्ट्रीय

पहले मुस्लिम लड़के से “शादी” की खबर सुन पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया सोनाक्षी सिन्हा को अरबों की संपत्ति से बेदखल, अब 90 लाख गोलमाल करने का लगा इलज़ाम – Fact Check

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की एक जानी-मानी हस्ती हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर बॉलीवुड में काफी अच्छा नाम बना लिया है। अब वह पूरे बॉलीवुड में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि अपने खुद के नाम सोनाक्षी सिन्हा से जानी जाती हैं। पूरे भारत में उनके हजारों लाखों चाहने वाले हैं। जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए समय-समय पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें उन्हें दिल भर कर प्यार मिलता है उनके चाहने वालों का।

अभी कुछ दिनों पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ऐसा चौका देने वाला बयान दिया है। जिसके बाद से ही पूरे बॉलीवुड में सनसनी मची हुई है और लोगों को इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने यार साफ तौर पर कह दिया है, कि उनकी संपत्ति पर सोनाक्षी सिन्हा का कोई भी अधिकार नहीं होगा। जिसके पीछे की वजह सुनकर आप सभी भी हैरान हो जाएंगे।

Bunti sonakshi sinha

आखिर क्यों लिया शत्रुघ्न सिन्हा ने इतना बड़ा फैसला
जिसके पीछे उन्होंने वजह दी की सोनाक्षी सिन्हा खुद सेल्फ डिपेंडेंट है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छा नाम और अपना रुतबा बनाया हुआ है। जिसकी वजह से आज वह पूरे भारत में जानी जाती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बदौलत काफी ज्यादा दौलत और शोहरत भी कमा रखी है। उन्हें अपने जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं है। इसी के चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया और उन्हें अपनी संपत्ति में से कोई भी हिस्सा ना देने का फैसला किया।

Sonakshi Sinha
आखिर इतनी सारी संपत्ति का मालिक कौन
इसके साथ ही आप सभी लोगों के मन में भी एक सवाल होगा कि आखिर इतनी बड़ी संपत्ति का मालिक कौन होगा। उन्होंने मीडिया कर्मी को इंटरव्यू के दौरान इसके बारे में भी बताया उन्होंने कहा कि उनकी संपत्ति उनके दोनों बेटे लव और कुश की होगी शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान सुनकर सभी हैरान रह गए और उन्हें उनकी इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ।

हम आप सभी लोगों को बता देना चाहते हैं, कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आपको जल्द आने वाली फिल्म शिवम में देखने को मिलेंगे। जिसका उनके सभी चाहने वालों को काफी बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले भी वहां साल 2017 में “अभय चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक में एक्टिंग” करती हुई नजर आ चुके हैं। जिसकी तारीफ उन्हें लगभग हर एक फिल्मी सितारे से मिली थी और उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी सोशल मीडिया पर।

Salman khan Sonakshi

90 लाख से ज्यादा की ठगी का आरोप
कटघर थाना क्षेत्र के इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. प्रमोद शर्मा का आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा अनुबंध करने के बावजूद भी दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आईं, जबकि पेमेंट से लेकर प्लेन के टिकट का भुगतान हो चुका था. वहीं, अब मुरादाबाद के प्रमोद शर्मा ने अपने अधिवक्ता आशुतोष के साथ कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता कर बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने उनके साथ 90 लाख से ज्यादा की ठगी की है. इसका केस कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 को दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button