मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 4 साल बाद रणवीर और दीपिका ने दी Good News, बोले “काफी दिक्कतों का करना पड़ा था सामना”

रणवीर सिंह का बॉलीवुड की दुनिया भर में काफी बड़ा नाम है और ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंह ने कुछ ही सालो में काफी नाम कमा लिया है. आपको बता दे कि रणवीर सिंह कोई स्टार किड नही है लेकिन फिर भी अपनी मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर है. रणवीर सिंह के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री को चुना है जिसका नाम दीपिका पादुकोण है जो कि खुद भी बॉलीवुड की ही नही बल्कि हॉलीवुड की भी नामी अभिनेत्री है जिन्हें सभी काफी पसंद करते है. रणवीर सिंह और दीपिका की प्रेम कहानी से आज भी पूरा बॉलीवुड अच्छी तरह वाकिफ है और साल 2018 में दोनों ने बड़ी धूम-धाम से विदेश में जाकर शादी कर ली और शादी का पवित्र बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह और दीपिका की शादी को लगभग 4 साल हो चुके है लेकिन अभी तक दोनो माता-पिता नही बने है या बोल सकते है कि दोनों के कोई भी संतान नही जन्मी है. इसी बीच हालही में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर को एक बहुत बड़ी खुश खबरी है जिसकी वजह से हर तरफ़ इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर आई इस खुश खबरी के बारे में विस्तार से बताते है.

दीपिका पादुकोण ने दी अपने पति रणवीर को बड़ी खुशखबरी, खबर जानकर रणवीर भी है काफी खुश

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आती है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पुरी दुनिया मे जाना जाता है. दीपिका पादुकोण के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि उनका भी अभी तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने भी बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी है. वर्तमान समय मे दीपिका पादुकोण अपने फिल्मी कैरियर की वजह से नही बल्कि अपने एक बयान की वजह से चर्चा में है जो कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पति रणबीर सिंह को खुश खबरी दी है. इस खुशखबरी का रणवीर सिंह काफी सालो से इंतज़ार कर रहे थे और इसे जानने के बाद रणवीर सिंह बेहद खुश है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह को क्या खुश खबरी दी है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक बोला जाता है और सभी इसे काफी ज्यादा पसंद करते है. दीपिका पादुकोण ने हालही में अपने पति रणवीर सिंह और पूरे देश को गुड दी है जो कि यह है कि दीपिका पादुकोण का नाम दुनिया के सबसे बड़े फ़िल्म फेस्टिवल में चुना गया है. इस फ़िल्म फेस्टिवल में दुनिया के 8 सबसे बेहतरीन कलाकारों को चुना जाता है जिनमे से इस बार दीपिका पादुकोण का भी नाम है. यह खुश खबरी खुद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है और आपको बता दे कि यह पूरे देश के लिए गर्व की बाद है कि पूरी दुनिया मे दीपिका पादुकोण भारत को रिप्रेजेंट कर रहा है.

Related Articles

Back to top button