मनोरंजनराष्ट्रीय

दोस्ती हो तो सलमान शाहरुख जैसी; दोस्ती के लिए सलमान खान ने ठुकरा दिया 50 करोड़ रुपए

इन दिनों शाहरूख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो रोल होने वाला है. और यह कैमियो एक गाने के दौरान होगा जबकि इस फिल्म में सलमान खान टाइगर के किरदार में नजर आ रहे है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान का 10 से 15 मिनट का रोल हो सकता है और इसके लिए फ़िल्म के मेकर्स आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान को 50 करोड़ की फीस ऑफर की थी. हालांकि, सलमान खान ने यह कहते हुए मना कर दिया कि शाहरुख खान के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं और वह शाहरुख खान के दोस्त हैं।

यही कारण है कि सलमान खान ने शाहरुख की दोस्ती की वजह से 50 करोड़ की रकम को लात मार दी है. बता दें, पठान फिल्म 25 फरवरी 2023 को थियेटर्स में लगने वाली है. इसके साथ ही एक और खबर है कि सलमान खान चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में काम करने के लिए भी उन्होंने फीस लेने से इनकार कर दिया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक गॉडफादर फ़िल्म की टीम सलमान खान को इस फिल्म में काम करने के लिए फीस देना चाहती थी।

लेकिन सलमान खान ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह साउथ में काफी पॉपुलर है. जबकि उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के लिए किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. यही वजह है कि वह फिल्म में काम करने के लिए फीस नहीं ले रहे हैं. आपको बता दें, सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ अपॉजिट किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है।

Related Articles

Back to top button