बॉलीवुडमनोरंजन

अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र और माधुरी दीक्षित तक सभी के बहा रहे आंसू, दिग्गज अभिनेत्री का हुआ निधन


अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र और माधुरी दीक्षित तक सभी के बहा रहे आंसू, दिग्गज अभिनेत्री का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल भी दुखो से भरा रहा जहा कुछ फिल्म सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और फिल्म डायरेक्ट सतीश कौशिक ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। यह खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया। फिल्म इंडस्ट्री अभी सतीश कौशिक के निधन को भूली भी नही थी के एक और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार का निधन हो गया। जिस के चलते फिर एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक मे डूब गई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों मे से एक सुलोजना लाटकर ने 94 बर्ष के उम्र में निधन हो गया। महानायक अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और धर्मेंद्र सहित कही सीतारों ने सुलोजना लाटकर की निधन पर शोक जताया। बीते जमाने की अभिनेत्री सुलोजना लाटकर ने फिल्मों में अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र की मां का किरदार निभाया था। सुलोजना लाटकर पिछ्ले कुछ समय से उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही थी। जिस के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। सुलोजना लाटकर पोते पराग अजगावकर ने उनके निधन की जानकारी दी थी। सुलोजना लाटकर 250 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन किया था।

सुलोचना लतकर के बारे में जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली है कि अब यह अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रही तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ। यह अभिनेत्री रोते हुए इंसान को भी हंसाने में माहिर थी और यह बात उन्हें बेहद खास बनाती थी। इस अभिनेत्री के ना रहने से अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसे बड़े अभिनेताओं पर इसका प्रभाव पड़ा है क्योंकि वह एक ऐसी महिला थी जो हमेशा ही नामी कलाकारों के साथ शानदार संबंध रखती थी। ऐसे में जब इस अभिनेत्री ने अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह दिया है तब इस बात को सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button