मनोरंजन

कियारा आडवाणी से लेकर त्रिधा चौधरी तक इन 5 एक्ट्रेस की वेब सीरीज ने बदल दी जिंदगी, अब हर कोई है फैन

Kiara Advani

द लस्ट स्टोरी तो याद ही होगी आपको…और अगर इस वेब सीरीज को किसी ने यादगार बनाया है तो वो कियारा आडवाणी ही थीं. इस सीरीज में कियारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था लेकिन कुछ मिनटों में वो जो कर गईं वो कोई नहीं भुला सका है. इस सीरीज के बाद कियारा आडवाणी की मानो किस्मत ही खुल गई. उनकी फिल्मों में एंट्री तो पहले ही हो गई थी लेकिन इस सीरीज में उन्हें देख निर्देशकों ने उन्हें हाथों हाथ लिया.

Kubra Sait

सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत का बोल्ड अवतार तो भूले नहीं होंगे आप. नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग ऐसे सीन्स देकर उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. इस सीरीज के बाद ही कुब्रा सैत को असल पहचान मिली और आज वो जो कुछ भी हैं इसी सीरीज की वजह से हैं.

Aaditi Pohankar

आश्रम की गिनती बोल्ड सीरीज में की जाती है. जिसमें अदिति पोहनकर ने भी अहम किरदार प्ले किया था लेकिन जो सुर्खियां उन्हें शी (She) नाम की वेब सीरीज से मिली उसके बाद उनके करियर ने रफ्तार पकड़ ली.

Rasika Duggal

यूं तो रसिका दुग्गल को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं लेकिन जब मिर्जापुर की बीना त्रिपाठी स्क्रीन पर आई तो जादू सा ही हो गया. यूं तो सीरीज का हर कलाकार दमदार था और इतने दमदार किरदारों में भी बीना त्रिपाठी बन रसिका दुग्गल ने कमाल कर दिया. रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक हिट सीरीज में वो नजर आती जा रही हैं. और उनका नाम अब बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है.

Tridha Chaudhary

त्रिधा चौधरी पहले कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज आश्रम में कदम रखा तो हंगामा तो होना ही था. उनकी बोल्ड अदाएं और हुस्न के जादू के नशे में हर कोई चूर दिखा. इस सीरीज ने खूब बवाल मचाया था और उसकी वजह थी ये बोल्ड कंटेंट. और त्रिधा ने कई बोल्ड सीन इस सीरीज में दिए थे. और अपने इसी अंदाज के चलते त्रिधा खूब पॉपुलर हुईं और उनका करियर सरपट दौड़ने लगा.

Related Articles

Back to top button