मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान से लेकर अक्षय तक इन एक्टर्स के नहीं है बाल, इस तरह दिखाते है अपने आप को यंग

बॉलीवुड के परदे पर हमने बहुत सारे एक्टर देखने को मिलते हैं!बॉलीवुड हीरो खूबसूरत दिखने के लिए न जाने कितने प्रकार की चीजें करते हैं! ऐसे में उम्र बढ़ने के साथ-साथ हीरो में भी गंजापन आना शुरू हो जाता है! गंजेपन की समस्या लोगों में आम बात है!इसलिए एक्टर भी इससे नहीं बच पाते हैं.

मगर वह 50 से 60 साल तक फिल्म बनाते रहते हैं! इसलिए हीरो दिखने के लिए उनके सिर पर बालों का होना बड़ा जरूरी होता है! आम इंसान तो फिर भी गंजा रह लेता है! अगर उनके बाल चले जाते हैं! मगर यह हीरो उसके बाद बालों पर अच्छा-खासा पैसा खर्च करते हैं और दोबारा से बाल सिर पर लगवा लेते हैं!

Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बात की जाए तो सलमान खान के बाल कम उम्र में ही झड़ना शुरू हो गए थे! जब वह 30 साल के आसपास थे! तब उन्होंने जो फिल्में बनाई थी उनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सलमान खान के बाल काफी झड़ गए थे! इसके बाद वह लगभग गंजे हो गए! उन्होंने कई बार हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है! इसकी तस्वीरें सामने आती रही हैं.

एक बार ट्रांसप्लांट हो जाने के बाद सिर के बाल नेचुरल तरीके से बढ़ते हैं. हालांकि यह कुछ सालों बाद दोबारा से झड़ना शुरू हो जाते हैं!उसके बाद फिर से हेयर ट्रांसप्लांट कराने की जरूरत पड़ती है. बहुत सारे अभिनेता हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा ना लेकर हेयर विग लगाते हैं. यह लिस्ट काफी लंबी है.

अमिताभ बच्चन/ रजनीकांत/ कपिल शर्मा/ अक्षय कुमार

इसमें अमिताभ बच्चन रजनीकांत कपिल शर्मा कई बार अक्षय कुमार को भी विग में देखा गया है, बाहुबली फिल्म के अभिनेता के बाल भी झड़ गए थे! अब वह सभी फिल्मों में विग पहनते हैं! इसके अलावा टीवी सीरियल में काम करने वाले अभिनेता भी भी का प्रयोग कर रहे!हैं हिमेश रेशमिया भी हेयर विग का प्रयोग करते हैं और वह समय-समय पर अपने स्टाइल बदलते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button