मनोरंजनराष्ट्रीय

Gadar 2 के रिलीज़ से पहले मचा बवाल Sunny Deol ने Ameesha Patel को किया Kiss, हो सकती है क़ानूनी कार्यवाही

‘गदर 2’ फिल्म को रिलीज होने में अब केवल 1 महीने का समय बाकी रह गया है। प्रशंसक जब से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तब से इसकी अनाउंसमेंट की गई है, हालांकि इसी बीच फिल्म को लेकर एक ऐसा आपत्तिजनक मामला सामने आया है जिसको लेकर बवाल मच गया है।


खबरें हैं कि पंचकूला के गुरुद्वारे में सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसे आपत्तिजनक सीन फिल्माए गए हैं, जिस पर विवाद हो रहा है, इसकी जानकारी खुद एमडीसी, पंचकूला स्थित गुरुद्वारा श्री कुहानी साहिब के प्रबंधन ने दी है।


मैनेजर सतबीर सिंह और सचिव शिव कंवर सिंह संधू ने बताया

गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर सतबीर सिंह और सचिव शिव कंवर सिंह संधू ने बताया कि फिल्म की टीम यहां शूटिंग के लिए आई थी, सेवा भावना से उनका स्वागत किया गया, लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सनी देओल गुरुद्वारा साहिब के अंदर कुछ आपत्तिजनक हरकत नज़र आए।


गुरुद्वारे के अंदर किस करना गले लगाना गलत है

इस घटना से गुरुद्वारा प्रबंधकों और सिख संगत की भावनाओं को ठेस पहुंची। उन्होंने कहा कि शूटिंग को लेकर हमारी कोई बुरी मंशा नहीं थी, लेकिन गुरुद्वारे के अंदर किस करना गले लगाना गलत है। उन्होंने बताया कि पहले तो हमें इस बारे में कोई खबर नहीं थी लेकिन जब उन्होंने वीडियो देखा तब उन्हें यह बात पता चली।


गुरुद्वारे में फिल्म की शूटिंग 20 मई 2023 को हुई थी

गुरुद्वारे के प्रबंधकों ने अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। बता दे गुरुद्वारे में फिल्म की शूटिंग 20 मई 2023 को हुई थी। अब फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button