मनोरंजन

Gadar 2 Trailer Release: बेटे Utkarsh Sharma को बचाने के लिए सनी देओल पूरे पकिस्तान में मचायेगें गदर, डायलॉग्स और धमाकेदार सीन से भरा है ट्रेलर

Gadar 2 Trailer Release: सनी देओल के फैन बड़ी ही बेसब्री से ग़दर 2 का वेट कर रहे थे, जिसका इंतज़ार अब ख़त्म हो चूका है और अब ग़दर 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. बता दे की लव स्टोरी ओर ऐक्शन सी भरी इस फिल्म का सिक्वल की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से लोगो के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मील रहा है। फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज के किए तैयार है। आई दिन सोशल मीडिया पर ’गदर 2’ की शूटिंग की फोटोज वायरल होते रहती है। ’गदर एक प्रेम कथा 1’ साल 2001 में रिलीज हुईं थी तब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दीए थे।


अब ’गदर 2’ 11 अगस्त २०२३ को रिलीज होनी जा रही है। फिल्म का पहला भाग 15 जून 2001 को रिलीज हुआ था और फिल्म का दूसरा पार्ट 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगा। फिल्म के दूसरे भाग में भी वही सितारे नजर आएंगे, जो पहले भाग में नजर आए थे. फिल्म में लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं. वहीं, अन्य कलाकारों में उत्कर्ष शर्मा, सिम्रत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा आदि शामिल हैं।



क्या है कहानी ?

इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे सिपाही के जीवन पर आधारित है जिसकी लवस्स्टोरी से न सिर्फ़ भारत बल्कि पाकिस्तान के लोग भी काफ़ी प्रभावित हुए थे।इससे एक सिपाही का नाम बूटा सिंह था जो कि ब्रिटिश सेना में काम भी कर चुका है। बूटा सिंह ने 1947 में हुए भारत और पाकिस्तान के बँटवारे के दौरान एक मुस्लिम लड़की की जान बचायी थी। इस लड़की का नाम जैनब था।बाद में बूटा सिंह जैनब को अपना दिल दे बैठे और जैनब भी मन ही मन उसे चाहने लगी। खैर ग़दर 2 की कहानी की बात करे तो इस बार तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जायेगे. बाकि आप वीडियो में देख सकते है.

Related Articles

Back to top button