मनोरंजन

Gadar 2 : Sunny Deol की गदर 2 में इस बार Manish Wadhwa निभायेगे विलेन का किरदार

Gadar 2 : सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वही गदर 2 का 26 जनवरी को एक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है इसी साल स्वतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।
फिल्म में तारा सिंह सकीना की प्रेम कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था, वही अब इसका सीक्वल जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आइए जानते हैं इस फिल्म के विलेन के बारे में आखिर इस फिल्म में विलेन के रूप में कौन नजर आने वाला है।

Gadar 2 में विलेन के रूप में नजर आएंगे मनीष बाधवा : ऐसी कयास लगाई जा रही है कि गदर 2 में विलेन का मुख्य किरदार निभाने वाले मनीष बाधवा है। मनीष वाधवा को शाहरुख खान के पठान फिल्म में भी देखा गया था ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि मनीष बाधवा सनी देओल की गदर टू में मुख्य विलेन के रूप में भी नजर आएंगे हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। वहीं सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि मनीष वाधवा ने गदर 2 में काम करने के लिए ₹40 लाख रुपए चार्ज किए हैं। बता दे या आपको गदर2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और मनीष वाधवा के साथ फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और गौरव चोपड़ा जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में अब इसी बात का इंतजार हैं कि क्या मनीष वाधवा अमरीश पुरी की जगह ले पाएंगे क्या जो आप अपनी एक्टिंग से लोगों को न्याय दिला पाएंगे।

ऐसी होने वाली है गदर 2 की कहानी

इनके बिना रिपोर्ट के मुताबिक वेदर बंटवारे के दौर में तारा सिंह और सकीना की एक लव स्टोरी थी अब इसके सीक्वल में निर्माता 24 वर्ष की छलांग लगा रही हैं ऐसे में इस बार कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध के समय को दर्शाने वाली है, पिछली बार तारा सिंह जहां गदर में सकीना को वापस लेने के लिए पाकिस्तान गए थे। वही अब इस बार सन्नी लड़ाई के बीच अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

Related Articles

Back to top button