बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 हो जाएगी फ्लॉप! Sunny Deol के लिए मुसीबत बनकर आ रही 200 करोड़ में बनी ये फिल्म

Gadar 2 हो जाएगी फ्लॉप! Sunny Deol के लिए मुसीबत बनकर आ रही 200 करोड़ में बनी ये फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने सिनेमा हॉल में धमाल मचा दी थी। लव स्टोरी ओर ऐक्शन सी भरी इस फिल्म का सिक्वल की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से लोगो के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मील रहा है। फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज के किए तैयार है। आई दिन सोशल मीडिया पर ’गदर 2’ की शूटिंग की फोटोज वायरल होते रहती है। ’गदर एक प्रेम कथा 1’ साल 2001 में रिलीज हुईं थी तब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दीए थे।

अब ’गदर 2’ 11 अगस्त २०२३ को रिलीज होनी जा रही है। इसी बीच एक और फिल्म की ख़बर सामने निकल के आ रही है जीस के चलते सन्नी देओल की गदर को एक बडा खतरा हो सकता है। क्योंकि की साउथ के थलाइवा की फिल्म रिलीज हो रही है. सनी की 100 करोड़ी मूवी के सामने 200 करोड़ी यह फिल्म बड़ी चुनौती बन सकती है। हम जिस फिल्म की बार कर रहें उसका नाम ’जेलर’ है जो साउथ के मेगा स्टार राजनिकांत की है। यह फिल्म ’गदर 2’ के रिलीज़ के कारण के दिन पहले यानी की 10 अगस्त को रीलीज होगी। साउथ और हिन्दी ऑडियंस मके बीच रजनीकांत की जबरदस्त फंस फॉलविंग है। ऐसे में सन्नी देओल की गदर फिल्म तो तगड़ी टक्कर मिल सकती है।

फिल्म ‘गदर’ ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया था. यह साल 2001 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी और 19 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 133 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म का पहला भाग 15 जून 2001 को रिलीज हुआ था और फिल्म का दूसरा पार्ट 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगा। फिल्म के दूसरे भाग में भी वही सितारे नजर आएंगे, जो पहले भाग में नजर आए थे. फिल्म में लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं. वहीं, अन्य कलाकारों में उत्कर्ष शर्मा, सिम्रत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा आदि शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button