बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar Release: 4K क्वालिटी में 9 जून को रिलीज होगी Sunny Deol की गदर, मेकर्स ने अचानक लिया फैसला

Gadar Release: 4K क्वालिटी में 9 जून को रिलीज होगी Sunny Deol की गदर, मेकर्स ने अचानक लिया फैसला

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने सिनेमा हॉल में धमाल मचा दी थी। मार थाड़ ओर ऐक्शन सी भरी इस फिल्म का सिक्वल की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से लोगो के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मील रहा है। फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज होनी वाली है।

इसी बीच फिल्म मेकर्स गदर एक प्रेम कथा को री रीलीज करने जा रहे है। सनी देओल और अभीषा पटेल की फिल्म गदर 9 जून को फिर से सिनेमा घरों में रीलीज होने वाली है। गदर के मेकर्स ने हाल ही में, अपने ऑफिशियल हैंडल पर ‘गदर-एक प्रेम कथा’ का बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सनी और अमीषा दोनों ने इस राज से पर्दा उठाया कि आखिर दोनों को गदर के लिए कैसे कास्ट किया गया था। सनी ने बताया , ‘मैं उस वक्त शूटिंग कर रहा था, जब अनिल शर्मा सहित जो भी फिल्म से जुड़े लोग हैं, वो मेरे पास आए।उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी बताई और मैंने सीधे तौर पर फिल्म के लिए हां बोल दिया, क्योंकि मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ज्यादा पसंद आई।’

गदर एक प्रेम कथा को रिलीज हुए 22 साल हो चुके है। अब 9 जून को एक बार फिर फिल्म 4k ओर डोल्बी डिजिटल साउंड के साथ रीलीज होगी। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज के लिए मेकर्स 4-शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button