मनोरंजन

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर होगी जल्द रिलीज़? जाने Latest Update

गैंग्स ऑफ वासेपुर निर्देशक अनुराग कश्यप की सबसे हिट फिल्मों में से एक है, जबकि गैंग्स ऑफ वासेपुर को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं, मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फेम इसी फ़िल्म से मिला था। अब लोगों को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है, इस फ़िल्म के कलाकार इसकी दसवीं एनीवर्सरी का जश्न माना रहे हैं। वही इस फ़िल्म के चाहने वाले भी अब फ़िल्म के तीसरे पार्ट के इंतज़ार में बैठे हुए हैं। लेकिन अभी तक ये फ़िल्म दस साल बीतने के बाद भी रिलीज़ नहीं हो पायी है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर के दूसरे चैप्टर में आपको याद होगा कि फैसल खान डेफिनिट के हाथों मारा जाता है । और उसके बाद मुंबई का एक सीन दिखाया जाता है जहां फैज़ल खान के चाचा और उनकी पत्नी अपने छोटे से बच्चे को लेकर मुंबई शिफ्ट हो जाते हैं. फैजल खान का बच्चा मुंबई जाने वाले हिस्से की ओर इशारा कर रहा था। लोगों को लगा था कि अब उनका बेटा अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए वासेपुर वापस आएगा। लेकिन 10 साल बीत गए और अभी तक उसके बेटे के साथ फ़िल्म का भी कोई पता नहीं है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर 3 की रिलीज़िंग

फिल्म के दूसरे अध्याय के अंत में तीसरे अध्याय का भी संकेत दिया गया था, लेकिन 10 साल बाद भी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है । और न ही इस पर कोई चर्चा है। अनुराग कश्यप गैंग ऑफ वासेपुर 3 के बारे में कोई जवाब नहीं देते। लेकिन ऐसा नहीं है , अनुराग कश्यप ने इंटरव्यू में पहले ही बता दिया था कि वह अभी गैंग्स ऑफ वासेपुर 3 के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

अनुराग कश्यप की फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर सबसे हिट

फ़िल्म रही थी। वहीं इस फ़िल्म का क्रेज़ इतना बढ़ गया था कि गली के लोग भी ख़ुद को फैज़ल ख़ान समझने लग गये थे। वहीं लोगों को ये फ़िल्म बहुत पसंद आयी थी। इस फ़िल्म में लोग बिहार की गुंडागर्दी और गैंग्स वॉर को देखकर चौक गये थे। लोगों को अब इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार है। अब देखना यह होगा कि क्या इस फ़िल्म का तीसरा पार्ट बनेगा या नहीं।

Related Articles

Back to top button