मनोरंजनराष्ट्रीय

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने ली Sidhu Moosewala हत्या की जिम्मेदारी, इस वजह सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Shot Dead) की रव‍िवार को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्‍या कर दी। हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ करीब 30 राउंड फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, पंजाब स‍िंगर की हत्‍या में चौंकाने वाली बात सामने आई है। गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। हत्या के तीन घंटे बाद गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए वारदात की जिम्मेदारी ली। उसने लिखा कि मेरे साथी की हत्या के मामले में मूसेवाला का नाम आया था, लेकिन अपनी पहुंच के चलते वह बच गया और सरकार ने उसे सजा नहीं दी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है।

इस वजह से की गई हत्या

दरअसल पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की छात्र राजनीति से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उभरा है। इसकी पंजाब में दविंदर बंबीहा ग्रुप से गैंगवॉर चल रही है। दविंदर बंबीहा 2016 के एनकाउंटर में मारा गया था। इसके बावजूद उसका ग्रुप अभी भी चलाया जा रहा है। सूत्र बताते हैं क‍ि बंबीहा ग्रुप को आर्मेनिया में बैठा लक्की पटियाल चलाता है। मोहाली में 7 अगस्त 2021 को यूथ अकाली नेता विक्रम सिंह उर्फ विक्की मिड्डूखेड़ा का मर्डर हुआ। बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर बताया कि विक्की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता था, इसलिए उसका मर्डर किया।

Related Articles

Back to top button