मनोरंजन

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने दी सलमान ख़ान को धमकी, कहा चूर चूर कर देंगे घमंड

गैंगस्टर लारेंस बिसनोई ने एक बार फिर से बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान मो धमकी दी है। वहीं इस बार लारेंस बिसनोई ने सलमान को धमकी देते हुए कहा की यदि वो चिंकारा शिकार के मामले पर माफ़ू नहीं मगेंगे तो उनका अहंकार चूर चूर कर देंगे। इसी के साथ बिश्नोई ने कहा कि सलमान ख़ान ने हमारे समाज को नुक़सान पहुँचाया है, अगर वो बीकानेर के नोखा धाम आकर समाज से माफ़ी नहीं मगते हैं तो उनका घमंड चूर चूर कर देंगे। आपको बता दें कि लारेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है, जो की कई अपराधों के मामले में भतिंडा जेल में बंद है।

आपको बता दें कि लारेंस बिश्नोई ने सलमान को यह धमकी एक वीडियो के ज़रिये दी है। वहीं पुलिस अधिकारी इस सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे की आख़िर लारेंस बिश्नोई का यह इंटरव्यू कैसे शूट हुआ। इसी इंटरव्यू के ज़रिये लारेंस बिश्नोई ने बताया की मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को भी उसी ने गैंगस्टर गोल्डी बारद के ज़रिये मरवाया था। वहीं भतिंदा जेल अधिकारियों का कहना है कि बिश्नोई को जिस सेल में बंद किया गया है, वहाँ जैमर लगाये गये हैं, और वहाँ इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसी को चीज़ नहीं है।

अधिकारियों द्वारा बताया जा रहा है कि वह इंटरव्यू उनकी जेल का नहीं है। वहीं एक साल पहले बिश्नोई कोई जयपुर सेंट्रल जेल में रखा गया था। हालाँकि वहाँ के अधिकारियों का कहना है की वो वहाँ किसी ने नहीं मिला और ना ही वहाँ उसका कोई इंटरव्यू हुआ। जेल विभाग का कहना है कि जब बिश्नोई को सेल में लाया गया था तो वह क्लीन शेव था था, लेकिन इंटरव्यू में उसे दाढ़ी और लंबे बलों में देखा गया।

Related Articles

Back to top button