मनोरंजन

Ganapath Teaser : Tiger Shroff अब Kriti Sanon और Amitabh Bachchan के साथ मिलकर मचाएंगे धमाल, रिलीज डेट आई सामने

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ, एवं कृति सेनन, स्टारर भारत की पहली पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर गणपत का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। परंतु अब उनका यह इंतजार खत्म होता हुआ दिख रहा है. क्योंकि पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज डेट साफ कर दि गई। गणपत हिंदी तेलुगू, तमिल, मलयालम, और तेलुगु, सहित पांच भाषाओं में 20 अक्टूबर 2023 को दशहरा की खास अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

एक बार फिर दिखेंगे राॅ अवतार में

टाइगर श्रॉफ रोड अट्रेक्टिव अवतार में नजर आ रहे हैं जिसे फैंस देखकर काफी उत्साहित है। हाल ही में टाइगर को उनके फोरआर्म एक टैटू बनवाते हुए देखा गया था जो फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के लिए एक बड़ा खुलासा था और वही फिल्म में यंग एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ एवं खूबसूरत कृति सेनन, के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन के भी होने की घोषणा कर दी गई है।जो फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं ऐसे में पहली बार होगा कि जब दर्शकों के सामने अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ सिनेमाघरों में एक साथ देखे जाएंगे.

इस दिन होगी रिलीज

पूजा एंटरटेनमेंट, गुड कंपनी के सहयोग से गणपथ,को प्रस्तुत किया जा रहा है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को वाशु भगवानी जैकी भगवानी दीपशिखा देशमुख एवं विकास बाल में निर्मित किया है। और वही भारत की पहली डायस्ट्रोपियन एक्शन थ्रिलर है। जो 20 अक्टूबर 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button