बॉलीवुडमनोरंजन

Ghoomer Box Office Collection Day 2: गदर 2 के सामने बुरी तरह पीटी अभिषेक बच्चन की घूमर, 2 दिन में 2 करोड़ भी मुस्किल

Ghoomer Box Office Collection Day 2: गदर 2 के सामने बुरी तरह पीटी अभिषेक बच्चन की घूमर, 2 दिन में 2 करोड़ भी मुस्किल

जूनियर बच्चन यानि की अभिषेक बच्चन बॉलीवुड मे अपनी दूसरी पारी के लिए तैयार है। काफ़ी समय से अभिषेक बच्चन किसी फ़िल्म मे नज़र नहीं आएं।

अभिषेक अब ‘घूमर’ फ़िल्म से अपनी धमाकेदार वापसी कर रहे। ‘घूमर’ फ़िल्म को सीनेमा घरों मे रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे महिला क्रिकेटर की है जो अपना एक हाथ गवा बैठती है और सिर्फ एक ही हाथ से क्रिकेट खेलती है।

फ़िल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन पहले से ही थिएटर मे दो बड़ी फिल्मो के बीच तगडी टक्कर चल रहे है ग़दर 2 और omg 2 के सामने ’घूमर’ को रिलीज़ करना काफ़ी चुनौती से भरा है। एक तरफ ‘ग़दर 2’ बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। वही अक्षय कुमार की omg 2 भी ग़दर को तगडी टक्कर ददे रहा है।

दो बड़ी फिल्मो के बीच अब ’घूमर’ की कैसी ओपनिंग रही और अभीतक कितना कलैक्शन हुवा. इसकी जानकारी आज आपको इस लेख मे बताने वाले है।

अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’ फ़िल्म का कटेंट अच्छा होने के बावजूद ग़दर 2 के सामने टिकने मे स्ट्रगल करना पड़ रहा है ग़दर 2 को रिलीज़ हुवे 9 दिन के बाद भी फ़िल्म के सारे शो हाउसफुल जा रहे है।

घूमर’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन महज 0.85 करोड़ का कलेक्शन किया है जो की बेहद निराशाजनक है।

’घूमर’ फ़िल्म के दूसरे दिन के कलैक्शन की बात करें तो इस फ़िल्म ने 1.24 कर्रोड की कमाई की है। घूमर फ़िल्म का अभीतक के कुल 2.05 करोड़ की ही बॉक्सऑफिस कलैक्शन कर सकी है। ग़दर 2 के आगे ’घूमर’ टिक नहीं पाई है।

Related Articles

Back to top button