मनोरंजन

Gori Nagori ने ठुमका लगाकर लोगों का किया पारा हाई, जिसने भी देखा हो गया दीवाना

राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी के ठुमको के दीवाने लाखों लोग हैं। गोरी नागोरी जहां कहीं भी डांस करने जाती है तो इन्हें देखने के लिए वहां भारी भीड़ उमर जाती है। वहीं डांसर गोरी भी इस तरह से ठुमके लगाती है कि हर कोई इन पर मर-मिटने के लिए तैयार हो जाता है। इसी बीच गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इन्होंने अपना पल्लू गिराकर इस तरह से ठुमके लगाए हैं कि देखने वालों के होश उड़ गए।

अपने डांस से लोगों के होश उड़ाने वाली गोरी नागोरी इस वीडियो के चलते एक बार फिर चर्चा में आती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसे अपने आप को काबू कर पाना मुश्किल हो रहा है। इस बार वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी मशहूर हरियाणवी सॉन्ग ‘लल्ला लोरी’ पर मटक रही हैं। वीडियो में डांसर ने लाल रंग का सूट पहना है और ये स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे लचका रही है कि वहां मौजूद लोग मदहोश हो रहे हैं और अपनी निगाहें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं।

इस वीडियो में डांसर ने अपने हुस्न का जलवा इस तरह बिखेरा है कि जो भी इन्हें देख रहा है उसकी दिल की धड़कन थम्सी जा रही हैं। गोरी नागोरी की इस वीडियो पर अब तक लाखों लोगों ने पसंद किया है, इस वीडियो पर लोग भर-भर के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर भी अपलोड कर दिया गया है अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है तो आप यूट्यूब पर जाकर गोरी नागोरी के ठुमके का आनंद ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button