मनोरंजनराष्ट्रीय

गोविंदा की बेटी टीना पर आया गोविंदा के फैंस का दिल, लोगों ने कहा पिता जैसी सुंदर फैन्स बोले क्या बात है

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा अपनी एक्टिंग और दिल जीत लेने वाली शानदार स्माइल के लिए जाने जाते हैं। 90 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके गोविंदा की उस दौर में हर एक फिल्म हिट होती थी। हालांकि अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं। पर्सनैलिटी के मामले में गोविंदा आज भी बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को मात दे सकते हैं।

हालांकि अब गोविंदा फिल्मों से दूर हो चुके हैं लेकिन अपनी फैमिली को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच अभिनेता अपनी बेटी टीना अहूजा को लेकर सुर्खियों में आए हैं। अगर आप नहीं जानते कि टीना आहूजा कौन है, तो हम पहले हम आपको बता दें कि टीना अहूजा गोविंदा की बेटी है, इनकी आयु 33 वर्ष है। टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं। गोविंदा की तरह इनकी बेटी टीना से भी लोग खूब प्यार करते हैं। टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं।

govinda

बता दे टीना ने अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, इन फोटोस में उनका गॉर्जियस लुक देखने लायक है। इस तस्वीरों में टीना क्रॉप टी-शर्ट, पिंक लूज पैंट्स, शूज और डेनिम जैकेट के साथ बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। टीना आहूजा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस गोविंदा को अपनी बेटी का बॉलीवुड डेब्यु कराने के लिए कह रहे हैं। बता दे टीना अहूजा के इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोवर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button