मनोरंजन

Gufi Paintal Death: 78 वर्ष की उम्र में महाभारत के शकुनी मामा ने ली आखिरी सांस है

बॉलीवुड और टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता गुफी पटेल का आज निधन हो गया वें 4 अक्टूबर 1944 को जन्मे थे अभिनेता ने 78 वर्ष की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली महाभारत सीरियल में सुकनी मामा का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने इसी सीरियल के माध्यम से घर-घर अपनी छाप छोड़ी थी तबीयत खराब होने की वजह से वे कई दिनों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती चल रहे थे जहां पर भी लगातार उनकी हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही थी वें आईसीयू में रखे गए थे। 5 जून 2023 को अभिनेता का निधन हो गया खबरों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार शाम 4:00 बजे किया जाएगा।

अभिनेता किडनी और हत्या की समस्याओं से जूझ रहे थे

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेता गुफी पेंटल कई दिनों से कितनी और हत्या से संबंधित समस्याओं से गुजर रहे थे। इस समस्याओं का पता लगते ही उन्हें मुंबई के बेलेव्यू मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां पर आज उनका निधन हो गया उनके निधन की खबर सुनकर मनोरंजन जगत में एक शोक की लहर उम्र पड़ी।

टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेता गुफी पटेल टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना नाम कमाया महाभारत सीरियल में शकुनी मामा का किरदार काफी प्रसिद्धि हासिल करने के बाद उन्होंने दादर का देश भगवान श्री कृष्ण जैसे सीरियल में भी काम किया इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड ‘द रिवेंज गीता मेरा नाम, सत्ता जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक अच्छी छाप बनाई।

Related Articles

Back to top button