मनोरंजनवेबसीरिज़

Guns and Gulaabes Story: क्राइम ड्रामा से भरपूर है गन्स एंड गुलाब्स, Dulquer Salmaan और Rajkummar Rao का जलवा

Guns and Gulaabes Story: क्राइम ड्रामा से भरपूर है गन्स एंड गुलाब्स, Dulquer Salmaan और Rajkummar Rao का जलवा

फ़िल्म डायरेक्टर राज एंड डीके कुछ अलग ही तरह की हटके फिल्मे बनाने मे माहिर है। हाल ही मे उनकी अपकमिंग फ़िल्म ’‘गन्स एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया है। जिसे लोगो द्वारा काफ़ी पसंद किया गया है। इस फ़िल्म मे राजकुमार राव और दुलकर सलमान मुख्य किरदार मे दिखाई देगे। फूल ऑफ़ एक्शन से भरे इस ट्रेलर मे काफी खून खराबा दिखाया गया है। यह फ़िल्म एक्शन और रोमांटिक ड्रामा से भरी है। फ़िल्म का ट्रेलर देख के ‘गैंग ऑफ़ वसीपुर’ और ’मिर्ज़ापुर’ वेब सीरीज़ की याद दिला देगा।

राज एंड डीके की यह एक्शन ड्रामा फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएंगी।गन्स एंड गुलाब्स’ में 1990 की गुलाबगंज नाम के एक शहर की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस भरपूर नजर आ रहा है। राजकुमार राव को पाना टीपू के किरदार में दिखा है, जो पाने नाम के औजार से लोगों की हत्या करता है। इसमें एक परिवार ऐसा दिखाया गया है, जो ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया के परिवार के मिलता जुलता है। आदर्श गौरव का किरदार Mirzapur के मुन्ना भैया जैसा दिखाया गया है। वही दुलकर सलमान को गैंगस्टर दिखाया गया है।

बता दे ’गन्स एंड गुलाब’18 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। दुलकर सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है। साथ में लिखा है,” गुलाबगंज में आपका स्वागत है, जहां घास लाल है और गैंगस्टर हीरो हैं! गन्स एंड गुलाब्स, 18 अगस्त से स्ट्रीमिंग, केवल नेटफ्लिक्स पर।”

Related Articles

Back to top button