मनोरंजन

हार्दिक पांड्या करने जा रहे है दूसरी शादी चार दिन तक चलेगा शादी का जस्ना, ये है होने वाली दुल्हन

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से जमकर धमाल मचा रहे हैं। पिछले कुछ समय से ये कई सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कप्तान भी रह चुके हैं।न्यूजीलैंड सीरीज में धमाल मचाने के बाद पांड्या एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। खबरें आ रही है कि हार्दिक पांड्या जल्द ही दूसरी बार शादी करने वाले हैं।

बात दे इन्होंने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद ये एक बच्चे अगस्त्य के माता-पिता बने। लेकिन अब माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या फिर से सात फेरे लेने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्दिक किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी नताशा से ही फिर से विवाह करने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो ये कपल उदयपुर में एक ग्रैंड समारोह में 14 फरवरी को सात फेरे लेंगे। हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक का शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 तक चलेगा।

दरअसल इन्होंने पहले कोर्ट में शादी की थी। जब ये हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक ग्रैंड शादी का ख्याल था। जब पहले शादी हुई तो शादी में ना ढोल धमाका, ना डीजे और ना ही बाराती थे। लेकिन इस बार इनकी शादी में हल्दी, मेहंदी, ढोल धमाका और संगीत सब होने वाला है। इसको लेकर हार्दिक पांड्या के फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दे इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है जिससे हार्दिक पंड्या बाहर चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button