मनोरंजन

हार्दिक पांड्या नहीं ले रहे रुकने का नाम, पहले क्रिश्चियन और अब हिंदू रीति-रिवाज के साथ की दूसरी शादी पिता बनने के बाद भी की दूसरी शादी

इंडिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या लंबे वक्त से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सन लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में इंडिया टीम की कप्तानी की कमान संभालते हुए टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से जीत दिलवाई थी। अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। हालांकि हार्दिक ने अपनी छुट्टियों को जाया नहीं किया। इन्होंने अपनी छुट्टियों का पूरा फायदा उठाया। दरअसल कुछ समय पहले हार्दिक ने ऐलान किया था कि वे दूसरी शादी करने जा रहे हैं। क्रिकेटर के इस फैसले में हर किसी को चौका दिया था। हार्दिक पांड्या ने कहा कि वे 14 फरवरी से 16 फरवरी तक अपनी दूसरी शादी में व्यस्त रहेंगे।

हालांकि अब इनकी शादी सभी रस्मो रिवाज के साथ संपन्न हो गई है। हार्दिक ने पहले तो वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ एक्ट्रेस के साथ शादी की। इसके बाद इन्होंने 16 फरवरी को सभी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ एक्ट्रेस के साथ सात फेरे लिए। हार्दिक की इस शादी में उनका बेटा अगस्त्य भी शामिल हुआ। वही उनकी शादी में उनके भाई कुणाल पांड्या सहित दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त, रिश्तेदार सहित कई इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शामिल हुए।

हार्दिक पंड्या अपनी इस दूसरी शादी में बेहद खुश नजर आए। बता दे हार्दिक ने दूसरी शादी किसी और से नहीं बल्कि अपनी पहली पत्नी नताशा स्टेनकोविक से ही की है। बता दे इन्होंने साल 2019 में नताशा के साथ पहली शादी की थी, लेकिन इनकी शादी बड़ी जल्द बाजी में हुई। लेकिन इस बार हार्दिक ने खूब धूमधाम से अपनी दूसरी शादी रचाई है।

Related Articles

Back to top button