बॉलीवुडमनोरंजन

Ananya Panday से ज्यादा खूबसूरत है उनकी मम्मी Bhavna Pandey, ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रेनिंग में हुई शामिल

Ananya Panday से ज्यादा खूबसूरत है उनकी मम्मी Bhavna Pandey, ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रेनिंग में हुई शामिल

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मच अवइटेड फ़िल्म ’ड्रीम गर्ल 2′ थेंएटर मे रिलीज़ हो गई है। लोगो को फ़िल्म काफ़ी पसंद आ रही है. ऑडियंस के तरफ से फ़िल्म को पहले ही दिन से जबर्दस्ती रिस्पांस मिल रहा है। ये फ़िल्म साल 2019 मे आई फ़िल्म ’ड्रीम गर्ल’ का सिकवेल है।

इसी बीच मुंबई मे ’ड्रीम गर्ल 2′ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां इस फ़िल्म के स्टार कास्ट के अलावा बॉलीवुड के कही सितारे नज़र आएं। इस फ़िल्म मे आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल मे नज़र आने वाली है। ’ड्रीम गर्ल 2′ की स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे के माता पीता चंकी पांडे और माता भावना पांडे भी नज़र आई।

फ़िल्म स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे की माता भावना पांडे की खुबशुरत्ती और ग्लैमर लुक ने सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा। भावना पांडे को देखकर यह कह पाना मुश्किल है के उनकी एक जवान बेटी और बेटा है। एक पल देखने से जैसे यह लगता है के वह अनन्या पांडे की बड़ी बहन हो।

’ड्रीम गर्ल 2′ के स्क्रीनिंग पर उनके दोस्त सुहाना खान, शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा, विद्या बालन जैसे कई सेलेब्स पहुंचे थे. इसके अलावा अनन्या पांडे के रूमर बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी वहा मौजूद थे।

स्क्रीनिंग से पहले अनन्या ने पैपराजी के लिए पोज दिए. जैसे ही उन्होंने आदित्य के साथ उन्हें पोज देने के लिए कहा तो एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन। अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो वह डेनिम लुक में नजर आईं थीं. उन्होंने बैगी डेनिम पेंट के साथ कॉर्सेट टॉप पहना था।

Related Articles

Back to top button