मनोरंजन

Hera Pheri 3 : हेरा फेरी 3 में Akshya Kumar की हुई एंट्री शूटिंग शुरू, दिखने वाला है असली कॉमेडी का तड़का जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

काफी लंबे समय से अवेटेड फिल्म हेरा फेरी 3 कार दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कुछ समय पहले ही कहा गया था कि अक्षय कुमार इस फ्रेंचाइजी से बाहर हो गए हैं इतना ही नहीं फिल्म मेकर फिरोज नाडियाडवाला से उनकी अनबन की बातें भी सामने आई थी। फिलहाल अब खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में वापसी कर सकते हैं।

इनकी तिगड़ी सिनेमाघर में दिखाएगी जलवा

एक बार फिर से फिल्म में एक बार अक्षय कुमार परेश रावल एवं सुनील शेट्टी की तिकड़ी सिनेमाघरों में दिखाएगी कमाल फैंस इनकी तिकड़ी देखने के लिए काफी बेताब है।

शुरू हो चुकी है हेरा फेरी 3 की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है इसी के साथ ही इस फ्रेंचाइजी की अगले पार्ट का डायरेक्शन अनीस बज्मी नहीं कर रहे हैं और वहीं अब यह जिम्मेदारी पर हाथ सामजी को दी गई है। और इसी के साथ ही पहले इस फिल्म का डायरेक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया था यह वही फिल्म है। जिसे पहले फिरोज के कजिन साजिद नडियादवाला डायरेक्ट करने वाले थे परंतु आपसे मतभेद के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

फेंस की मांग थी अक्षय कुमार की वापसी

हाल ही में ही कुछ महीने पहले अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है इसके बावजूद उनके उनसे लगातार हेरा फेरी 3 साइन करने की अपेक्षा कर रहे थे। और सोशल मीडिया पर जमकर इसे लेकर काफी ट्रेंड देखा जा रहा था। जिसके बाद कहा गया कि अक्षय को फिल्म रिप्लेस किया गया है। फिलहाल अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है परंतु इस खबर ने अक्षय कुमार के फैंस को खुश कर दिया है।

Related Articles

Back to top button