मनोरंजन

ज्यादा ही रिवेलिंग ड्रेस पहनना Hina Khan को पड़ा भारी, देखकर भड़के लोग बोले कैसे कपड़े पहने है

ज्यादा ही रिवेलिंग ड्रेस पहनना Hina Khan को पड़ा भारी, देखकर भड़के लोग बोले कैसे कपड़े पहने है

टीवी से लेकर फिल्मों तक अपना एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी खुबसूरत एक्ट्रेस हिना खान को आज हर कोई पहचानता है। हिना ने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली हिना म्यूजिक वीडियो से लेकर बॉलीवुड फिल्म मे और रियलिटी बिग बॉस तक कर चुकी है। हिना ने टीवी सीरियल ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर में एक खास पहचान हासिल की थी। हिना खान की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। लोग उनके लुक्स को काफी पसंद करतें है।

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। आए दिन उनका बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। टीवी सिरियल में संस्कारी बहु का किरदार निभा चुकी हिना अब काफ़ी बोल्ड और बिंदास हो चुकी है। हाल ही मे हिना के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहें है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट फोटो शेयर कीए है जिसे देख फैंस बेकाबू हो रहें है। हिना खान इन फोटोज में ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसका डीप नेक एक्ट्रेस को काफी बोल्ड लुक दे रहा है। इस आउटफिट के साथ हिना ने सिल्वर कलर के ईयररिंग और ब्रेसलेट कैरी किया, जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी एलिगेंट लग रहा है। हिना इन फोटोज में काफी सिजलिंग लग रही हैं।

इस बीच हिना खान खुद को ट्रोलिंग से नहीं बचा पाईं। एक्ट्रेस का लुक कुछ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है, जिस वजह से लोग हिना को मुस्लिम होकर ऐसे कपडे़ न पहनने की दुहाई दे रहे हैं। हिना खान की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या होगा ऐसी औरत का अल्लाह के घर।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अस्तगफिरुल्लाह अल्लाह हिदायत दे।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘क्या फायदा उमरा करने का।

Related Articles

Back to top button