मनोरंजन

हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग ब्रेकअप के रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, लव लाइफ पर कही ये बात

Hina Khan On Breakup-Love Life: अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) काफी समय से रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) को डेट कर रही हैं। इनके फैंस भी इस जोड़ी को बहुत पसंद करते है। फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वहीं कुछ समय से हिना और रॉकी के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही थीं। दरअसल ये अफवाहें हिना के एक पोस्ट के बाद से उडऩे लगी थीं, जिसमें हिना ने ‘धोखेÓ के बारे में कुछ बात की थी। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोगों को लगा कि कहीं रॉकी ने तो उन्हें धोखा नहीं दे दिया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद हिना और रॉकी के ब्रेकअप की चर्चाएं काफी तेजी से शुरू हो गईं। हालांकि, एक्ट्रेस ने रॉकी के साथ अपने तुर्की के वेकेशन की फोटोज शेयर करते हुए अपने ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया था। दरअसल हीना ने वो पोस्ट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘षड्यंत्रÓ को लेकर किया था। हिना ने अब रॉकी जायसवाल संग ब्रेकअप की अफवाहों पर भी चुप्पी तोड़ी है।

रॉकी संग ब्रेकअप पर बोलीं हिना
एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि, जैसे ही एक्ट्रेस ने ‘धोखा’ वाला पोस्ट सोशल मीडियार पर शेयर किया था, उनके दोस्त और फैंस हैरान रह गए थे और वे उन्हें मैसेज करने लगे थे। हीना ने कहा, “मुझे बहुत मैसेज आए जिसमें लोग पूछ रहे थे कि, सब ठीक है? करिश्मा तन्ना ने भी मुझे मैसेज कर पूछा था कि क्या हुआ है? वे सब डरे गए थे। उसके बाद से ही ब्रेकअप की भी अफवाहें उडऩे लगी थीं।” लव लाइफ को लेकर हिना ने कहा, “टचवुड है कि, मेरी लव लाइफ अच्छी चल रही है।”

Related Articles

Back to top button