मनोरंजन

मोनोकिनी पहनकर हिना खान ने मालदीव में दिए ऐसे पोज बना लिया हर किसी को दीवाना, तस्वीरों ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने गुड लुक्स से हमेशा से ही लोगों का दिल जीतती आईं है। एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन इन्हें असली पहचान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से ही मिली है। हिना खान ने टीवी सीरियल के साथ-साथ कुछ फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि इन्हें फिल्मों से उतना प्यार नहीं मिला। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। ये जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती है, तो उनके चाहने वाले उसे इतना शेयर करते हैं, कि वह चारों तरफ फैल जाती है। इसी बीच हिना खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हे लोग जमकर एक-दूसरे को भेज रहे हैं।

इन तस्वीरों में हिना एकदम परी लग रही है। फोटोस में एक्ट्रेस ऐसे ऐसे सेक्सी पोज दे रही है कि देखने वाले बस इन्हें एक नजर देखते के देखते ही जा रहे है। लेटेस्ट तस्वीरों में हिना खान मोनोकिनी में नजर आ रही है। दरअसल हिना खान इन दिनों वेकेशन इंजॉय करने मालदीप की गई हुई है, इस दौरान वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर फैंस के साथ कर रही है। हाल ही में अपलोड हुई तस्वीरों में हिना वाइट कलर की मोनोकिनी पहने हुए पूल के किनारे बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

हिना की इस मोनोकिनी में डीप वी नेकलाइन के साथ स्लीव्स पर फ्रिल डिटेल है, जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहा है। वहीं मिडरिफ पोर्शन पर इस मोनोकिनी में कट-आउट डिटेल है, जिसमें उनका टोन्ड ऐब्डमन फ्लॉन्ट होता नज़र रहा है। बता दे इन तस्वीरों को हिना खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 18.2 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button