मनोरंजन

Holi celebrate Hrithik Roshan: हर कोई रंगों से होली बना रहा हैं,वही ऋतिक रोशन ने इस खास अंदाज में मनाई होली

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार तक हर कोई अपने तरीके से होली मना रहा है होली रंग हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। होली की मस्ती और धूम हर कोई ले रहा हैं। बी टाॅउन के स्टार्स भी अपने-अपने तरीके से होली सेलिब्रेशन अपने अंदाज में कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी कुछ समय पहले फाइटर का शेड्यूल पूरा करके मुंबई वापस लौट आए इस बीच अब एक्टर अनोखे अंदाज में होली मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋतिक ने बनाई इस नए अंदाज में होली

ऋतिक रोशन का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता ने अपने पूरे परिवार के साथ वर्कआउट करते हुए देखे जा रहे हैं दिखाई दे रहे हैं अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने होली के मॉर्निंग वर्कआउट की एक झलक शेयर करते थे जिसमें उनकी एक्शन वाइफ सुजैन खान और उनके प्रेमी अर्सलान गोनी भी परिवार के साथ मौजूद नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन के इस वीडियो में उनका छोटा बेटा ऋधान वेट एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह अपने पिता के साथ खेलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। और इसी के साथ ही सुजैन और पश्मीना रोशन भी वेट का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रही हैं। जबकि अर्सलान लंजेज करते हुए। ओर इतना ही नहीं वीडियो में ऋतिक के ट्रेनर भी सभी को ठीक और वर्कआउट करने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button