मनोरंजन

Urfi Javed के इन हॉट वीडियोज को देखकर छूट जाता है लोगों का पसीना, आप भी देखें लेकिन अकेले में

Urfi Javed Videos: उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में बनी रहती है. अपने अटपटे ड्रेस स्टाइल के चलते से उर्फी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। यही नहीं, उनके हॉट वीडियोज को देखकर भी मन में खलबली पैदा हो जाती है। अगर आप भी उर्फी जावेद अटपटे फैशन पसंद करते हैं तो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उर्फी के वो खास वीडियोज जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदों को पर करते हुए दिख रही हैं। अगर आप इन वीडियो को देखना चाहते हैं तो अकेले में ही देखें तो अच्छा होगा –

1 – उर्फी जावेद की ये खूबसूरत नीली ड्रेस भला कैसे भूल सकती है. हद से ज्यादा ऊपर तक का ये कट एक्ट्रेस की सुपरबोल्ड को और बढ़ा रहा था और कुछ मनचले लोग तो उर्फी की इस ड्रेस उड़ने की कामना कर रहे थे। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

2 – उर्फी जावेद पिछले दिनों एक पार्टी में ये ग्रीन ड्रेस पहने नजर आई थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस आगे और पीछे दोनों ही जगह से कुछ ज्यादा ही खुली हुई थी. उर्फी के इस लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस आउटफिट के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। लेकिन उन्हें कहां किसी की भी बात का कोई भी फर्क हैं.

3 – उर्फी एक बार तो अपने लिए खुद की फोटो की ड्रेस बनाकर पहनी थी. उर्फी ने कपड़े की आउटफिट की जगह पर अपनी ही कुछ फोटोज को आपस में जोड़कर ड्रेस तैयार कर ली थी। इस वीडियो को देखकर भी उर्फी का फैंस के होश उड़ गए थे.

4 – उर्फी ने अपने इस सेमी न्यूड लुक से तो कहर ही ढा दिया था. उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए सिर्फ हरे रंग के धागे का इस्तेमाल किया था. धागे को अपने पूरे शरीर में लपेटकर उर्फी ने अपना ये लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस के इस लुक सोशल मीडिया में सनसनी मचाई थी.

5 – उर्फी की इस शिमरी ड्रेस में उनका बोल्ड लुक उभर-उभरकर सामने आ रहा है. उर्फी ने डार्क पर्पल कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। जिसका एक तरफ से पूरा हिस्सा खुला है. फैंस भी उर्फी के इस लुक पर हैरानी जता रहे थे उर्फी जावेद के इस वीडियो भी इंटरनेट पर आग लगा थी।

Related Articles

Back to top button